Followers

Friday, 14 March 2014

आज फिर......

मेरे प्रिय ,
              मैं जब-2 बहुत खुश होती हू हमेशा तुम बहुत याद आते हो 
और यह भी तो हैं कि कहीं दोस्तों का जिक्र ज्यादा कर दिया और तुम्हारा 
बिल्कुल भी नहीं किया तो कहीं तुम बुरा ना मान जाओ और बाबा बुरा ना मानो ना होली हैं !!
खैर जब हद हो जाती हैं अपने आपको रोक पाना मुश्किल हो जाता हैं तब वक़्त-बेवक़्त तुम्हारा जिक्र करना जरुरी हो जाता हैं :-)
पता हैं आज तुम बहुत याद आये  वो पल बहुत याद आये 
उस शहर को छोड़ने से पहले तुमने कहा मैं जा रहा हू मुझे याद करोगी ??
मैंने कहा बिलकुल नहीं :-)
तुम निढाल होकर अपने बेड पर गिर पड़े थे उस वक़्त का वो एहसास ताउम्र नहीं भुलाया जा सकता 
जब तुम खामोश हो गए थे उस वक़्त क्या कुछ कहा था तुम्हारी साँसों ने !!
उस वक़्त तुमने अपने रूम का हाल बयां किया था 
तब उसमें मुझे तुम्हारे कमरे से कहीं ज्यादा तुम्हारी आपबीती नजर आ रही थी :(
तुम्हारे बिना कहे ही मैं बहुत कुछ समझ रही थी 
जब मेरा भी बोल पाना मुश्किल हो गया तब मैं भी बिल्कुल खामोश हो गयी थी 
उफ्फ ……बस बाबा अब और नहीं लिखा जाता !!!!!!
आज एक फिर  से बिन कहे ही समझ जाओ ना कि तुम कितने याद आ रहे हो :-)

15 comments:

Yashwant Yash said...

बहुत खूब सारिका जी।


सादर

कविता रावत said...

अपनों की याद मन से कभी नहीं जाती ...

Yashwant Yash said...
This comment has been removed by the author.
Yashwant Yash said...

आपको सपरिवार होली की हार्दिक शुभकामनाएँ !

कल 16/03/2014 को आपकी पोस्ट का लिंक होगा http://nayi-purani-halchal.blogspot.in पर
धन्यवाद !

sarika bera said...

umid hai hamesha yu hi mera manobal badhate rahenge.....:-)

sarika bera said...

G sahi kaha aapne......
bahut-2 aabhar....:-)

sarika bera said...

thank u n same to u.........!!!!

sunita agarwal said...

कुछ यादे मन में इस कदर बसेरा कर लेती है ताउम्र उनके बिना जीना मुस्किल होता है :) होली की हार्दिक शुभकामनाये

shilpa bhartiya said...

हृदयस्पर्शी! प्रस्तुति! होलिकोत्सव की हार्दिक शुभकामनाये!

sarika bera said...

thanks......n same to u...:-)

sarika bera said...

thanks.....
aapko bhi holi mubarak ho....:-)

संजय भास्‍कर said...

हृदयस्पर्शी! प्रस्तुति!

संजय भास्‍कर said...

आपको सपरिवार होली की हार्दिक शुभकामनाएँ !

sarika bera said...

aabhar sir......:-)

sarika bera said...

hmm....be lated bt wish u a vry happy holi to u n ur family sir..:-)